Monday 20 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका pdfs


The4xJournal सॉफ्टवेयर आपको अपने विदेशी मुद्रा मुद्रा ट्रेडों को जर्नल करने की अनुमति देता है। कुछ विशेषताओं में शामिल हैं: प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए नोट एंट्री आप व्यापार करते हैं। उस विशिष्ट व्यापार के बारे में नोट्स के साथ अपने चार्ट स्क्रीनशॉट को सम्मिलित और संग्रहीत करने की क्षमता देखा गया या वापस परीक्षण व्यापार स्क्रीनशॉट और नोट्स डालें। आपके रिकॉर्ड किए गए व्यापार फिल्में डालने और संग्रहीत करने की क्षमता पिप्स का लाभ प्राप्त या खो दिया, समय और तारीख, व्यापार में समय, और व्यापार रणनीति का उपयोग करें। अपने iPad, iPhone और iPod Touch पर देखें। डीलर ब्रॉकर रिपोर्ट से आयात ट्रेडों (माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल या स्प्रैडशीट सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता है। समर्थन पृष्ठ पर टेम्पलेट डाउनलोड करें) एक mentorteacher या व्यापारिक भागीदार के लिए अपने चार्ट पृष्ठों को PDF के रूप में सहेजने की क्षमता। (पीडीएफ निर्माण सॉफ्टवेयर की आवश्यकता हो सकती है। विंडोज़ 10 के साथ, बस अपना ट्रेड प्रिंट करें और माइक्रोसॉफ्ट प्रिंट को पीडीएफ विकल्प का चयन करें।) बाद में संदर्भित करने के लिए स्टोर योजनाओं या सहायता नोट्स सस्ती खरीदारी मूल्य और मासिक शुल्क नहीं। आपकी जर्नल प्रविष्टियां स्थानीय रूप से आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत की जाती हैं, न कि एक वेबसाइट पर जहां हैकर उन्हें देख सकते हैं। यदि आप अपने व्यवसाय की योजना बना, जर्नलिंग और मूल्यांकन नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद सिर्फ जुए हैं टिप्पणियाँ बंद हैं। The4xJournal अवलोकन सामग्री कॉपीराइट प्रतिलिपि2017 The4xJournalHow एक व्यापार पत्रिका रखने के लिए किसी भी प्रवीणता के एक व्यापारी के लिए पिछले सफलताओं और विफलताओं का ट्रैक रखते हुए महत्वपूर्ण है। चाहे आप एक नौसिखिए हैं जो आपके व्यापारिक कैरियर में शुरू हो रहे हैं, या बाजार में एक अनुभवी समर्थक वापस जा रहे हैं और पिछले ट्रेडों की समीक्षा करने से हमें किसी भी लाभदायक व्यापार योजना के विवरणों को पूरा करने की अनुमति मिलती है। अपने व्यापार रिकॉर्ड करने के सबसे आसान तरीकों में से एक व्यापार सप्ताह भर में एक ट्रेडिंग जर्नल रखने और बनाए रखने के माध्यम से है। यह सबसे पहले एक मुश्किल काम हो सकता है लेकिन स्थिरता महत्वपूर्ण है, और प्रवेश करने के लिए एक premade ट्रेडिंग पत्रिका होने से आसान बनाया जा सकता है। नमूना ट्रेडिंग जर्नल दिवस दिनांक समय खोलें: बंद करें: मुद्रा जोड़ी: प्रवेश मूल्य: बंद मूल्य: सीमा मूल्य: बहुत अधिक व्यापार: पीएल: आपके द्वारा अपने व्यापारिक पत्रिका में रिकॉर्ड करने के लिए चुनने वाले चयन व्यक्ति से भिन्न हो सकते हैं। यदि आप जानते हैं कि आप कहां से शुरू करते हैं तो आप ऊपर एक नमूना पत्रिका पा सकते हैं। मैं सुझाएगा कि न्यूनतम में आप मुद्रा जोड़ी (जैसे कि EURUSD), खुली वस्तुएं, और ट्रैकिंग उद्देश्यों के लिए पीएल (लाभ और हानि) को शामिल करते हैं। याद रखें कि आपकी पत्रिका का टेम्पलेट कुछ ऐसा होना चाहिए जो आसानी से पूरे ट्रेडिंग दिवस में भर सकता है। इस तरह जब आपके पिछले ट्रेडों की समीक्षा करने का समय है तो आपके पास ऐसा करने के लिए महत्वपूर्ण विवरण हैं। साथ ही प्रत्येक व्यापार के तहत एक नोट अनुभाग शामिल करना सुनिश्चित करें यह एक विविध अनुभाग होगा जो आपको एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए प्रेरित किए गए जानकारी सहित रिकॉर्ड करने की अनुमति देगा। रिकॉर्ड करने के लिए अन्य सूचनाएं शामिल हो सकती हैं कि कौन सी संकेतक इस्तेमाल किए गए थे (सीसीआई। एफआईआई लाइन, आरएसआई, आदि), बाजार की स्थिति (सीमा, प्रवृत्ति, ब्रेकआउट) या कोई अन्य जानकारी जो पिछले व्यापारिक सफलता और विफलताओं की समीक्षा करते समय उपयोगी हो सकती है। --- वॉकर इंग्लैंड द्वारा लिखी गई, ट्रेडिंग इंस्ट्रक्टर डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग जर्नल टेम्पलेट जुलाई 2018 में शामिल हुए: स्थिति 309 पदों मैं कुछ समय पहले एक ट्रेडिंग पत्रिका की खोज की थी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं मिल सकता है जो मुझे अनुकूल है तो इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे प्राप्त कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत का लूत आकार पीपस, डॉलर और खाते में पिप्स, डॉलर और खाते में स्टॉप लॉस का लाभ। लाभ के लिए जोखिम अनुपात प्रत्येक व्यापार का नतीजा उदा। लाभ हिट, या स्टॉप लॉस हिट ड्रॉडाउन। प्लस मेरे सिस्टम के आधार पर कुछ अन्य चीजें 5) परिणाम यह वह जगह है जहां मैं अपने साप्ताहिक परिणाम सहित रिकॉर्ड करता हूं - ट्रेडों की संख्या साप्ताहिक विन दर साप्ताहिक लाभ साप्ताहिक लाभ प्लस सभी औसत तिथि मेरे सारे परिणाम रेखांकन पर लगाए जाते हैं इसलिए मैं देख सकता हूं कि मेरा व्यापार कहाँ है मैंने कुछ समय पहले एक व्यापार जर्नल के लिए खोज की थी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं मिल सका जो मुझे अनुकूल था तो इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना अच्छी जानकारी Zondervan मैं इसे ध्यान में रखना होगा, मैं बग का मतलब नहीं है, लेकिन किसी भी मौके से आपके पास कोई चित्र है न सिर्फ मेरे लिए, लेकिन अन्य नौसिखिए व्यापारियों के लिए अगर वे इस धागे पर नजर आते हैं और न देखें, तो यह सब अच्छी बात है कि आप अपने ट्रेडिंग जर्नल में जो जानकारी दी हैं वह बहुत अच्छी है साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे प्राप्त कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत लूत आकार ले लो। मैं अभी भी Excel के बाहर एक समाधान की तलाश कर रहा हूं I मेरा व्यापार उपकरण Excel के साथ बनाया गया है, लेकिन मैं मुख्य रूप से चार्ट और टिप्पणियों पर कब्जा करना चाहता हूं। सटीक प्रविष्टि डेटा वास्तव में मेरे लिए फिलहाल महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन प्रविष्टि के पीछे तर्क से बाहर निकलें और त्रुटियां हैं जो मुझे महान बिंदु arjfca की तलाश में हैं, मैं तस्वीरों और टिप्पणियों के साथ आपके साथ सहमत हूं, मुझे लगता है कि यह भविष्य के लिए किसी भी तरह से आवश्यक है संदर्भ के रूप में कि कैसे बाजार ने घटना के प्रकार quotX प्रकार का जवाब दिया साथ ही सिग्नल या आपके पास क्या है लेकिन मुझे लगता है कि एक जर्नल को रखने और जीत का ट्रैक रखने और हारने से आपको अपने लक्ष्यों को पूरा करने के बारे में कुछ हद तक अच्छा लगता है जिन्हें आप पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे मत न करें मुझे पता है कि कभी-कभी व्यापार के साथ लक्ष्यों के लिए तर्कसंगत हो सकता है क्योंकि बाजार ऐसा चाहता है कि वह कुछ भी कर सकता है लेकिन इस में बहुत तार्किक और व्यवस्थित दृष्टिकोण Congrat फिर नया साल मुबारक हो। अगर देर से मार्टिन के लिए नहीं, यह मेरी अपनी और खास जरूरत के मुताबिक बनाया गया है, इसलिए किसी अन्य सिस्टम पर स्थापित करना मुश्किल है। इंटरैक्टिव ब्रोकर Nedd ग्लोबल वैरिएबल डीएलएल को डेटा भेजने के लिए विशेष भुगतान किए गए डीएलएल की ज़रूरत है, मल्टीकार्ट्स और एक्सेल के बीच डाटा डेटा को कैप्चर और कॉपी करने के लिए विशिष्ट निर्देशिका मेरे जैसे एक नौसिखिया सांकेतिक शब्दों में बदलने के लिए बहुत कुछ किया जाना है मुझे पसंद है जो मैं पहले से ही निश्चित रूप से यह दूसरों के लिए भी एक साफ हो सकता है, लेकिन उसके बाद इसे अनुकूलित करने की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि मुझे यह सोचने से पहले, मुझे वास्तविक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। व्यापार। व्यापार के बारे में: मैंने हाल ही में केवल साथ काम करने का फैसला किया। मैं आपको दोस्त सुना, या तो यह वास्तव में अभूतपूर्व था, और यह मेरे लिए नौसिखिया कोडिंग की तरह नहीं दिखता haha आप शर्त लगा सकते हैं, हम सभी को वास्तविक व्यापारिक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। हमारे सामने एक अच्छी ट्रेडिंग योजना के साथ हमें ठीक होना चाहिए। क्या कोई अच्छी ट्रेडिंग पत्रिका टेम्पलेट या व्यापार योजना टेम्पलेट्स का पता लगाता है जो आपने पहले या पहले से उपयोग किया है, अपने व्यापारों को इनपुट करने और अपने व्यापार का ट्रैक रखने के लिए उपयोग कर रहा है अरे, फिर से लोग क्या सोचते हैं, क्या लगता है मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, मैं देखता हूं कि अगर मैं अपना एक्सेल शीट पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, मैं कभी भी नहीं सोच सकता था लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफल्टरडर्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्स स्यूसफल्ट्रेडर्स रिफार्मटिंह 121 एम्पब्लूज़-प्लान-ओपे) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अरे, मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, मैं देखता हूं कि अगर मैं अपना एक्सेल शीट पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, कभी भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफिल्टरड्रार्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्सस्यूसेसफल्ट्रेडर्स रिफामर्टिंह 121 एम्पूविज़-प्लान-ओपे) मुझे बताएं कि आप लोग क्या सोचते हैं या यदि आपको ट्रेडिंग रणनीतियाँ पर एक बेहतर एक किताब मिलती है तो यहां सूचीबद्ध विदेशी मुद्रा नीति ई-किताबें विशिष्ट व्यापार रणनीतियों के बारे में जानकारी प्रदान करती हैं, साथ ही विशेष विदेशी मुद्रा व्यापार के साधनों का उपयोग भी करती हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार का मूल ज्ञान इन रणनीतियों को सही ढंग से समझने और उपयोग करने के लिए आवश्यक है। लगभग सभी विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों। पीडीएफ प्रारूप में हैं। इन ई-पुस्तकों को खोलने के लिए आपको एडोब एक्रोबेट रीडर की ज़रूरत होगी कुछ ई-पुस्तकों (जो कि भाग में हैं) ज़िपी हैं यदि आपको पुस्तकों को डाउनलोड करने में समस्याएं आ रही हैं और आप Google Chrome का उपयोग कर रहे हैं पुस्तक डाउनलोड लिंक पर राइट क्लिक करने का प्रयास करें और सहेजें लिंक को चुनें। अगर आप इन ई-पुस्तकों में से किसी एक का कॉपीराइट स्वामी हैं और मुझे उन्हें साझा करना नहीं चाहते हैं, तो कृपया मुझसे संपर्क करें और मैं ख़ुशी से उन्हें निकाल दूंगा। 1-2-3 सिस्टम मार्क क्राइस द्वारा एक साधारण पैटर्न व्यापार प्रणाली mdash बोलिंगर बैंडिट ट्रेडिंग स्ट्रेटीजी अज्ञात लेखक द्वारा बोलिंगर बैंड सूचक पर आधारित एक व्यापार प्रणाली mdash लियोकोस लेटर से वैल्यू एरिया mdash अज्ञात लेखक द्वारा गतिशील ब्रेकआउट II रणनीति mdash अज्ञात लेखक द्वारा भूत व्यापारी व्यापार रणनीति mdash अज्ञात लेखक द्वारा राजा केल्टरर ट्रेडिंग रणनीति mdash केविन हो द्वारा स्कैप ट्रेडिंग विधियों mdash एलएसएस - जॉर्ज एंजेल द्वारा 3-दिवसीय चक्र पद्धति का एक परिचय mdash टिम ऑर्ड द्वारा टिक टक इंडेक्स mdash मार्केट टर्न एंड कंट्रीएशन चलती है अज्ञात लेखक द्वारा मनी प्रबंधक ट्रेडिंग रणनीति mdash। टिम ऑर्ड द्वारा टिक इंडेक्स के साथ टॉपिंग एंड बॉट्स को चुनना अज्ञात लेखक द्वारा सुपर कॉम्बो डे ट्रेडिंग स्ट्रेट्जी mdash अज्ञात लेखक द्वारा ग्यारह इलियट वेव पैटर्न mdash अज्ञात लेखक द्वारा थर्मोस्टेट ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी mdash क्रिस्टोफर टेरी द्वारा टिक की एमडीश के साथ इंट्रेडय ट्रेडिंग ट्रेडर्स विश्वविद्यालय के ट्रेडर्स एडुकेटर्स द्वारा ट्रेडर्स ट्रिक एंट्री mdash फिबोनैसी व्यापारी पत्रिका एक पत्रिका जो फ़ोबोनैसी के संकेतकों पर आधारित विभिन्न व्यापारिक तकनीकों को कवर करती है, रॉबर्ट क्रुज़ द्वारा। 12 मुद्दों रैपिड फ़ॉरेक्स, रॉबर्ट बोरोस्की और स्टीफन ए पिरेस द्वारा आक्रामक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों (रैपिड विदेशी मुद्रा) का एक सेट mdash 1 मिनट चार्ट को माइक्रोट्र्रेड करना एमडीए स्केलिंग की मूल बातें पढ़ाने के लिए विदेशी मुद्रा न्यूज़ों के उद्देश्य से एक छोटा ई-पुस्तक है। BunnyGirl विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति नियम और अकसर किये गए सवाल एमडीश WMA पारिंग पर आधारित एक बनीजियर व्यापार रणनीति के लिए नियमों का सेट। माइकल डनबर द्वारा द डेली फोजी मेथ विदेशी मुद्रा व्यापारी धोखा पत्र क्वांटम रिसर्च मैनेजमेंट ग्रुप द्वारा स्थिति प्रविष्टि समय-सीमा के लिए वास्तविक विदेशी मुद्रा ढाल पत्र mdash। ऑफ़सेट ट्रेडिंग mdash दाना मार्टिन द्वारा एक मूल विदेशी मुद्रा समाचार ट्रेडिंग रेंज ब्रेकआउट सिस्टम है एसए गफरी द्वारा एकल रणनीति द्वारा mdash दोनों रुझान और रेंज मार्केट्स को कैसे व्यापार किया जाए एक व्यावहारिक गाइड तकनीकी संकेतकों के लिए स्थानांतरण औसत एमडीएस एसए। गफ़ारी द्वारा एफएक्स विज़ार्ड रोब वॉल्टन द्वारा आवश्यक विदेशी मुद्रा व्यापार नियम mdash एफएक्स डिस्ट्रॉयर एमडैश इजु फ़्रेक्स द्वारा चलने वाली औसत, परभौलिक एसएआर और एडीएक्स संकेतकों को शामिल करते हुए, बल्कि एक साधारण विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का विवरण। स्विंग ट्रेडिंग के लिए एक प्रैक्टिकल गाइड, लैरी स्विंग द्वारा स्विंग ट्रेडिंग रणनीति के लिए एक सरल और व्यावहारिक गाइड। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए प्रैक्टिकल फिबोनैचि तरीके, कैन मार्शल और रोब मोब्रे द्वारा इन स्तरों के आधार पर विदेशी मुद्रा की रणनीति के असली व्यापार उदाहरणों के साथ फिबोनैचि स्तरों के व्यावहारिक मार्गदर्शिका mdash हेइकिन-अस्ली तकनीक का उपयोग करना, हेनकिन-आशी चार्टिंग तकनीक का उपयोग करके व्यापार करने के लिए एक संक्षिप्त लेकिन विस्तृत गाइड है, दान वैलकु द्वारा। द डे ट्रेड फॉरेक्स सिस्टम एरोल बर्टूसिन और सिंथिया मैसी द्वारा विस्तृत विवरण, चार्ट के उदाहरण और मामूली विज्ञापन के साथ एक सूचक-आधारित रणनीति mdash। 51362 एमडैश रोब बुकर द्वारा 3-ग्रेड भाषा में एक संशोधित और अद्यतन ईएमए-आधारित विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति समझाया नहीं तो निचोड़ ट्रेडिंग मैनुअल mdash बल्कि रोचक व्यापारिक रणनीति के लिए एक विवरण है जो एक ही नाम के तहत संकेतक पैकेज का उपयोग करता है, एकुमा 99 द्वारा। कोबासएफएक्स रणनीति एमसीएसीडी ओबासेकी ओ। ए। खूनी पैटर्न द्वारा एक सरल एमएएमएसीडी विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति एमडीएडी और फिलिप बिर्चले द्वारा एमएसीडी और प्रवृत्ति लाइनों पर आधारित एक सरल व्यापार रणनीति है। 3 डी ट्रेडिंग एमडैश एक व्यापारिक रणनीति का एक विस्तृत वर्णन है जिसमें इलियट वेव्स, मूल्य टाइम पैटर्स, गेन नियम, विलियम्स प्रतिशत रेंज और रूबेन पुखराज द्वारा एमएसीडी संकेतक कार्यरत हैं। 4 घंटे एमएसीडी फॉरेक्स स्ट्रैटेजी 4-घंटे के एमएसीडी रणनीति के लिए नियमों और सिफारिशों का एक सेट है जो फिलीप नेल की औसत और क्षैतिज रेखाओं का उपयोग करता है। डब्लूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल, डब्लूआरबी विश्लेषण ट्यूटोरियल के पहले तीन अध्याय द टाटास्ट्रैब लाब द्वारा। इसमें वाइड रेंज बार और छिपे हुए गप्स चार्ट संरचनाओं की मूल बातें शामिल हैं। समेकन ब्रेकआउट सिग्नल फॉरेक्स बाजार पर एमडैश ड्यूएन शेफर्ड द्वारा समेकन पैटर्न के ब्रेकआउट के लिए एक परिचय यह कुछ उदाहरण प्रस्तुत करता है लेकिन कुछ स्पष्टीकरणों का अभाव है। वित्तीय बाजारों पर आर्थिक समाचार का प्रभाव प्रभाव का एक अध्ययन mdash कुछ महत्वपूर्ण अमेरिकी आर्थिक समाचार मुद्रा सीडी पर जॉन सी पार्कर द्वारा mdash पर है।

No comments:

Post a Comment