Monday 27 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारियों दैनिक विलक्षण कार्यक्रम osceola


quot आरटीक्चर मार्केटॉट कोटॉट कॉकट एनएफएस रेगर्स्टेड वे एक ट्रेडिंग गेम प्रोग्राम का उपयोग करते हैं जो वेनिंग एंड कंट्रोल - असली सितंबर 30, 2018 का एक एक्सचेंज वैसा ही है जो एक विदेशी मुद्रा में है I8217m जो कि वंड व्यापार से जुड़ा हुआ है I8217 एस स्कैम ऑफ एक्सचेंज पहले- मुझे विदेशी मुद्रा की एक शानदार कंपनी के रूप में अर्हता प्राप्त करने के लिए एक विदेशी मुद्रा दुर्भाग्यवश वह व्यक्ति है जो प्राप्त कर सकता है जो दूसरों को असंभव लगता है- आसानी से और लगातार। एक प्राकृतिक-कुछ देखने में सक्षम है, जो अन्य चार्ट्स के आंदोलन में कर सकते हैं। मुझे विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ नहीं पता था जब एक मित्र (10 साल का एक लाइसेंस ब्रोकर) जो जानता था कि मैं चीजों को अन्य लोगों की तुलना में अलग देखता हूं, यह देखना चाहता था कि क्या मुझे व्यापार में अच्छा लगेगा। उसने एक शर्त रखी- उसके पास एक असली 5k खाता था- और उसने मेरे लिए पीएफजी बेस्ट पर 50k का परीक्षण खाता खोला। उन्होंने कहा कि जो कोई भी अपना खाता पहले जीत लेता है- और यदि मैं जीतता हूं- वह 8217 डी स्थान 1k मेरे लिए एक वास्तविक खाते में व्यापार करने के लिए। उसने शायद केवल 5 मिनट का खर्च मुझे दिखाया कि लेन-देन कैसे पूरा किया जाए - वह जानबूझकर नहीं कह रहा है कि वह 8217 डी जीत सुनिश्चित करता है। बहुत सारे आकारों के बारे में कोई दिशानिर्देश नहीं- या कब तक ठेके संभालने के लिए - मैं सिर्फ एक तरह से कारोबार करता हूं जिसने सबसे ज्यादा पैसे कमाया- मेरे मार्जिन को पंगा लेना बिना। मैं बहुत अच्छा करने के लिए दृढ़ था और जब मैं सिर्फ कुछ ही घंटों में खाते को दोगुना करने में सफल हुआ था - लेकिन यह पर्याप्त नहीं था 8217t पर्याप्त मैं उसे झटका चाहता था - इसलिए मैंने अपने लाभ को जितना अधिक हो सके, उससे पहले उसके बारे में जांचने से पहले 8211 की कोशिश की। जब मैंने फोन किया, तब तक मुझे 2 पूरे दिन के कारोबार में मिला। जब मैंने गर्व से I8217d की घोषणा की तो मैं उसकी प्रतिक्रिया कभी नहीं भूलूंगा 2 दिनों में 2 लाख। उसने कुछ मिनटों में मेरे घर पर उकसाया और दिखाया- मुझे यह बताते हुए कि मैंने यह कैसे किया। उन्होंने कहा कि 8220 अगर आप वास्तव में ऐसा कर सकते हैं- इसे फिर से- नया 50k खाता खोलें 8221 जब मैंने एक पंक्ति में 7 बार 2 मील बना दिया, तो आखिरकार मुझे विश्वास था कि मैं वास्तव में ऐसा कर सकता हूं। मेरे 8 वें खाते में- मैं जा रहा था 4 दिनों तक मैंने 10 मिलियन को मंजूरी दी, फिर एक अतिरिक्त 30 में से 30 सेट्स को बंद करने की कोशिश कर रही थी, उसी दिन एक अतिरिक्त 17 मिलियन - मैंने टेस्ट अकाउंट सर्वर को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया। पीएफजी ने मुझे बुलाया और मुझसे कहा था कि मैं कारोबार की तरह बंद कर दूंगा - उन्होंने कभी भी यह नहीं माना कि मैं क्या कर रहा था - उन्होंने संख्याओं को संसाधित करने के लिए प्रोग्राम को न बनाया .8217 उन्होंने मुझे एक व्यापारिक प्रदीदिता कहा। डक्कस कॉपी ने मुझे एक विद्वान कहा। मैं don8217t पता है कि मैं क्या हूँ- लेकिन मैं यह जानता हूं - यहां तक ​​कि मैं एक वास्तविक खाते को खो देता हूं क्योंकि वे वास्तव में वास्तविक हैं I8217t बस परीक्षण खातों की तरह - 8220live8221 खाते कार्यक्रम हैं- ऑनलाइन गेम है कि उन्होंने उनके लिए लिखने के लिए एक प्रोग्रामर को किराए पर लिया था उनके पास उस गेम पर कुल नियंत्रण है - बाजार के आन्दोलन पर नियंत्रण, मात्रा, ग्लिच, बाजार में गिरावट। यह सब। वे काउंटरपार्टी हैं- इसका अर्थ है कि आप जीतने का एकमात्र तरीका है, अगर वे ढीले- 8-87 नहीं करते हैं, जो अपने सर्वश्रेष्ठ हित में ढीले हैं। वे पैसा बनाने के लिए एक व्यवसाय हैं जो लोग आपको जीत प्रदान करते हैं- don8217t आप अपने खाते से कभी पैसा निकाल सकते हैं। वे हमेशा के लिए स्टाल या आप की अनदेखी करना शुरू करें I8217m या तो छोटे खातों के बारे में बात नहीं कर रहा है Youtrade अभी में उन में से 1.6 मिलियन कुल के साथ 2 समूह खातों पर पकड़ है। उन्होंने लगभग एक साल पहले खाते को बंद करने के लिए कहा था और जो भी वे मिलते हैं, वे चारों ओर चले जाते हैं। Don8217t बस अपने खाते 3mil के साथ वित्त पोषित है cuz लगता है कि यह 8217s एक असली विदेशी मुद्रा खाता है व्यापार में सबसे बड़ा दलाल सभी नकली व्यापार हैं। इन इन ऑफ-एक्सचेंज व्यापार खातों में 84 ट्रिलियन एक महीने में कितना धन जुड़ा हुआ है। यह ध्यान में रखते हुए कि वे आपको 8217 रुपये या अपने पैसे वापस ले जाने की कोशिश करते हैं- 8217 के 84 ट्रिलियन लोग 8217 लोगों से चुराते हैं। हर महीने। इसलिए मैंने 6 साल से मज़े के लिए परीक्षण खाते का कारोबार किया- और रात में 50k खाते को आसानी से दोहराया जा सकता है। यह मेरे लिए सामान्य है कि एक पंक्ति में 170 सकारात्मक मोड़ आते हैं मेरा तरीका उच्च मात्रा में व्यापार करना है और इसे 20 सेकंड तक सीमित रखना है। Hyperscalping। मैं कहीं और करीब 3 गुना कमीशन और कुछ हजार के बीच ट्रेड करता हूं। कोई स्टॉप नहीं है कोई मार्गदर्शिका के साथ 1 मिनट का चार्ट मैं don8217t बाजार की रिपोर्ट या समाचार का पालन करें- जो भी मैं करता हूँ वह चार्ट 8217 के आंदोलन पैटर्न देखता है I मोमबत्ती की छड़ें मैं सबसे अधिक यूरोसियस का व्यापार करता हूं, लेकिन कुछ और भी फैलता हूं जो एक छोटे से प्रसार के साथ बहुत आगे बढ़ रहा है। यदि आपके पास प्रश्न हैं - तो बस पूछें क्या आप ऐसा करने के लिए सीख सकते हैं जो मैं करता हूं - संभावना नहीं मेरा मस्तिष्क अलग-अलग है इंटेलिजेंस टेस्ट मुझे आईक्यू स्कोर को दिया जा सकता है से अधिक होने के लिए मिला। मेरे दोस्त ने मुझे कई बार दिखाया, और उसने कभी भी उसे पकड़ नहीं लिया। DON8217T प्राप्त RIPPED बंद अपने जोखिम बयानों की जांच करें। काउंटर (ओटीसी) और ऑफ एक्सचेंज पर ये शब्द नकली हैं। एक ट्रेड समूह नाम के साथ टिप्पणी करें I didn8217t सूची अभी तक - और मैं जो भी खोजता हूं उसे पोस्ट करूँगा। हाँ, मुझे एएलआर तक जल्दी पहुंच चाहिए, क्योंकि मैं आज से शुरू होने वाले अपने खोने के कारोबार को समाप्त करने के लिए तैयार हूं I यह सही सॉफ्टवेयर है जो सचमुच 4 साल का एक लाभदायक व्यापारी बन गया है, इसलिए मुझे पता है कि यह मेरे लिए भी काम कर सकता है। इस सॉफ़्टवेयर को पहले 2,000 के लिए बेचा गया था, लेकिन आईएम आज तक एक छोटा सक्रियण शुल्क के लिए इसे एक्सेस कर रहा है। (मैं समझता हूं कि इसे बाद में मुफ्त में रिलीज किया जाएगा, लेकिन यह मेरी लाभप्रदता पर प्रभाव डाल सकता है, यह इंतजार करने का मतलब नहीं है। मैं आज के साथ जाना चाहता हूं।) अगर मैं एक नया व्यापारी हूं, तो यह सॉफ्टवेयर बचा सकता है मुझे प्रयासों और कई हजारों डॉलर के अपरिहार्य नुकसान से निपटने के हजारों जो हर कोई आपको बताएंगे कि वे इस खेल का हिस्सा हैं। अगर मैं थोड़ी देर के लिए व्यापार कर रहा हूं, लेकिन अभी तक लगातार लाभदायक रहा हूं, यह मेरा टिकट हो सकता है अंततः लगातार लाभदायक होता जा रहा है और व्यापारियों की जीवनशैली का आनंद ले रहा है। यदि इम पहले से ही एक लाभदायक व्यापारी है, तो मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि मेरे सभी खोने वाले व्यापारों को नष्ट करने का मतलब मेरे संपूर्ण लाभप्रदता के लिए हो सकता है यह एक वीडियो प्रशिक्षण कार्यक्रम के साथ आता है जो मुझे यह सेट करने के प्रत्येक चरण के माध्यम से चलने के साथ-साथ मुझे एएलआर ज़ोन और एएलआर के बीच के रिश्ते को गहराई से देखो लाभ लेना इससे यह भी सुनिश्चित होगा कि मैं सर्वोत्तम संभव परिणामों के लिए सर्वोत्तम अनुपात कैसे चुनूं। यह वीडियो यह समझाने जा रहा है कि प्रत्येक सेटिंग क्या हैं और मेरी निजी रणनीति के लिए इसे सबसे अच्छा कैसे सेट करना है। यह वास्तव में सब कुछ है जो मुझे एक मजबूत शुरुआत प्राप्त करने की आवश्यकता है मुझे तुरंत उठाने और तुरंत चलने के लिए मुझे एक त्वरित प्रारंभ मार्गदर्शिका मिलेगी। यह पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध है और इसे डाउनलोड किया जा सकता है और इसे हाथ में रखा जा सकता है। यह सभी सेटिंग्स को भी रूपरेखा देती है और इसे एक महान त्वरित संदर्भ मार्गदर्शिका के रूप में उपयोग किया जा सकता है जितनी जल्दी मैं पंजीकरण करता हूँ, सब कुछ डिजिटल रूप से वितरित किया जाता है वास्तव में कुछ भी नहीं भेज दिया गया है, जिसका अर्थ है कि मैं इसे ठीक से दूर तक पहुंचता हूं। मैं लंबे समय तक मुफ्त में ALR का उपयोग जारी रख सकता हूं जब तक कि मैं अपनी पुरस्कृत कार्यक्रम सदस्यता सक्रिय न रखूं। एएलआर प्रारंभिक एक्सेस प्राइसिंग भी यह जानकर रोमांचित है कि इस विशेष सीमित-समय के प्रचार में, मैं कर सकता हूं। सभी मूल्यों को देखते हुए मैं इस सॉफ़्टवेयर के साथ मजा आएगा, यह एक महान सौदा है। और स्पष्ट रूप से, मेरे खोने वाले व्यापार में से केवल एक एआरआर आवेदन करने से, इस सॉफ़्टवेयर के लिए मेरी शीघ्र पहुंच के लिए आसानी से भुगतान कर सकता है। तो, मैं आज तैयार हूं ALR आज चलते हैं यू.एस. सरकार की अनिवार्य अस्वीकरण - मार्जिन पर ट्रेडिंग एक्सचेंज एक्सचेंज जोखिम का उच्च स्तर रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। एफटीसी गाइड लाइनों के अनुसार विज्ञापन में एंडोर्समेन्स और प्रशस्तियां का उपयोग करने के लिए, हम आपको निम्न परिस्थितियों के बारे में जानकारी दें: इस साइट पर प्रदर्शित होने वाले प्रशस्तियां वास्तव में टेक्स्ट, ऑडियो या वीडियो सबमिशन के जरिये प्राप्त की जाती हैं। वे व्यक्तिगत अनुभव हैं, उन वास्तविक लोगों के अनुभवों को प्रतिबिंबित करते हैं जिन्होंने हमारे उत्पादों और सेवाओं को कुछ रास्ते या अन्य में इस्तेमाल किया है। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणामों और परिणाम पूरे करते हैं। हम यह दावा नहीं करते हैं कि वे तकनीकी परिणाम हैं जो आम तौर पर उपभोक्ताओं को प्राप्त होंगे। प्रशस्तियां हमारे सभी उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करने वाले सभी लोगों के उचित प्रतिनिधित्व नहीं हैं। प्रशंसापत्र प्रदर्शित किए गए (पाठ, ऑडियो और वीडियो) गारण्टी या सुधार त्रुटियों के सुधार के लिए वर्चिटिट को छोड़ दिया गया है। कुछ लोगों को इस बात का मतलब नहीं बताया गया है कि साक्ष्य लेखक द्वारा प्राप्त किए गए पूरे संदेश को प्रदर्शित नहीं किया गया है, जब यह आम जनता के लिए पूरी तरह से अनुशासनात्मक दिवालिया दिख रहा था या नहीं। जीपीएसआई, एलएलसी हमारी साइट पर किसी भी मसले या टिप्पणी के लिए जवाबदेह नहीं है। जीपीएसआई, एलएलसी प्रशस्तियां के लिए एक मंच नहीं है, लेकिन ग्राहकों के लिए एक दूसरे के साथ उनके अनुभवों को साझा करने के लिए इसका मतलब है कि प्रशस्तियां प्रदान की जाती हैं। दुरुपयोग से बचाव करने के लिए, सभी प्रशंसापत्रों के बाद उन्हें जीपीएसआई, एलएलसी के प्रबंधन से समीक्षा की गई है। जीपीएसआई, एलएलसी इस साइट पर किसी भी प्रशंसापत्र के विचार, दृश्य या कथानक को साझा नहीं करता है, और जरूरी है कि अभियंता के विचार। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। यह वेबसाइट किसी भी प्रतिनिधित्व नहीं करती है जो उपरोक्त व्यापारिक व्यवस्था हो सकती है या उपयुक्त हो सकती है या यह कि आपके लिए लाभदायक होगी। कृपया विदेशी मुद्रा निवेश व्यापार के साथ जुड़े जोखिम का एहसास करें और आगे बढ़ने से पहले एक निवेश पेशेवर से परामर्श करें। वर्णित व्यापार प्रणालियों को परिष्कृत व्यापारियों के लिए विकसित किया गया है जो पूरी तरह से प्रकृति और व्यापार से जुड़े जोखिमों का दायरा समझते हैं। क्या आप इन सभी सिस्टम सिग्नलों में से किसी या सभी को व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, यह आपका निर्णय है इस वेबसाइट के माध्यम से प्रदान किए गए दोनों लाइव और डेमो प्रदर्शन परिणाम हैं इस वेबसाइट पर प्रदर्शित डेमो प्रदर्शन के परिणाम काल्पनिक है कि वे एक प्रदर्शन (डेमो) खाते में किए गए ट्रेडों का प्रतिनिधित्व करते हैं। डेमो अकाउंट में रखे गए ट्रेडों को बोली और पूछना कीमतों के बीच के फैलाव को ध्यान में रखकर लेना होता है, जो कि किसी व्यापारी द्वारा भुगतान किया जाता है, अगर कोई वास्तविक व्यापार किया गया हो। लेनदेन की कीमतें यह मानते हैं कि खरीदार को पूछने वाले मूल्य और विक्रेता को एक बड़ी विदेशी मुद्रा दलाल द्वारा दिए गए उद्धरणों की बोली मूल्य प्राप्त करने के द्वारा निर्धारित किया गया था। प्रदर्शित किए गए लाइव खाते वास्तविक खातों के वास्तविक पैसे के साथ कारोबार किए जा रहे हैं, लेकिन इन खातों पर प्रदर्शित प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है और इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आपने पिछले यू.एस. में रणनीति का व्यापार किया था। सरकारी अनिवार्य अस्वीकरण - मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। एफटीसी गाइड लाइनों के अनुसार विज्ञापन में एंडोर्समेन्स और प्रशस्तियां का उपयोग करने के लिए, हम आपको निम्न परिस्थितियों के बारे में जानकारी दें: इस साइट पर प्रदर्शित होने वाले प्रशस्तियां वास्तव में टेक्स्ट, ऑडियो या वीडियो सबमिशन के जरिये प्राप्त की जाती हैं। वे व्यक्तिगत अनुभव हैं, उन वास्तविक लोगों के अनुभवों को प्रतिबिंबित करते हैं जिन्होंने हमारे उत्पादों और सेवाओं को कुछ रास्ते या अन्य में इस्तेमाल किया है। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणामों और परिणाम पूरे करते हैं। हम यह दावा नहीं करते हैं कि वे तकनीकी परिणाम हैं जो आम तौर पर उपभोक्ताओं को प्राप्त होंगे। प्रशस्तियां हमारे सभी उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करने वाले सभी लोगों के उचित प्रतिनिधित्व नहीं हैं। प्रशंसापत्र प्रदर्शित किए गए (पाठ, ऑडियो और वीडियो) गारण्टी या सुधार त्रुटियों के सुधार के लिए वर्चिटिट को छोड़ दिया गया है। कुछ लोगों को इस बात का मतलब नहीं बताया गया है कि साक्ष्य लेखक द्वारा प्राप्त किए गए पूरे संदेश को प्रदर्शित नहीं किया गया है, जब यह आम जनता के लिए पूरी तरह से अनुशासनात्मक दिवालिया दिख रहा था या नहीं। जीपीएसआई, एलएलसी हमारी साइट पर किसी भी मसले या टिप्पणी के लिए जवाबदेह नहीं है। जीपीएसआई, एलएलसी प्रशस्तियां के लिए एक मंच नहीं है, लेकिन ग्राहकों के लिए एक दूसरे के साथ उनके अनुभवों को साझा करने के लिए इसका मतलब है कि प्रशस्तियां प्रदान की जाती हैं। दुरुपयोग से बचाव करने के लिए, सभी प्रशंसापत्रों के बाद उन्हें जीपीएसआई, एलएलसी के प्रबंधन से समीक्षा की गई है। जीपीएसआई, एलएलसी इस साइट पर किसी भी प्रशंसापत्र के विचार, दृश्य या कथानक को साझा नहीं करता है, और जरूरी है कि अभियंता के विचार। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। यह वेबसाइट किसी भी प्रतिनिधित्व नहीं करती है जो उपरोक्त व्यापारिक व्यवस्था हो सकती है या उपयुक्त हो सकती है या यह कि आपके लिए लाभदायक होगी। कृपया विदेशी मुद्रा निवेश व्यापार के साथ जुड़े जोखिम का एहसास करें और आगे बढ़ने से पहले एक निवेश पेशेवर से परामर्श करें। वर्णित व्यापार प्रणालियों को परिष्कृत व्यापारियों के लिए विकसित किया गया है जो पूरी तरह से प्रकृति और व्यापार से जुड़े जोखिमों का दायरा समझते हैं। क्या आप इन सभी सिस्टम सिग्नलों में से किसी या सभी को व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, यह आपका निर्णय है इस वेबसाइट के माध्यम से प्रदान किए गए दोनों लाइव और डेमो प्रदर्शन परिणाम हैं इस वेबसाइट पर प्रदर्शित डेमो प्रदर्शन के परिणाम काल्पनिक है कि वे एक प्रदर्शन (डेमो) खाते में किए गए ट्रेडों का प्रतिनिधित्व करते हैं। डेमो अकाउंट में रखे गए ट्रेडों को बोली और पूछना कीमतों के बीच के फैलाव को ध्यान में रखकर लेना होता है, जो कि किसी व्यापारी द्वारा भुगतान किया जाता है, अगर कोई वास्तविक व्यापार किया गया हो। लेनदेन की कीमतें यह मानते हैं कि खरीदार को पूछने वाले मूल्य और विक्रेता को एक बड़ी विदेशी मुद्रा दलाल द्वारा दिए गए उद्धरणों की बोली मूल्य प्राप्त करने के द्वारा निर्धारित किया गया था। दिखाए गए लाइव खाते वास्तविक खातों के वास्तविक व्यापार के साथ कारोबार किए जा रहे हैं, लेकिन इन खातों पर प्रदर्शित प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है और इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप पिछली बार में रणनीति का व्यापार कर रहे थे, तो आप उसी परिणाम का अनुभव करेंगे। एक बहुत अच्छा खेल मैदान और अमेरिका में ज्यादातर फर्म ठीक हैं। इसकी जब आप अमेरिका के बाहर दलाल की तलाश करना शुरू करते हैं, तो यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है। आईएलक्यू एक संस्थागत स्तर दलाल है जो खुदरा व्यापारी सामान्य परिस्थितियों में काम करने में सक्षम नहीं हैं। उनकी सेवाएं बड़ी धनराशि, दलाल, और श्वेत लेबल्स के लिए आयोजित की जाती हैं, हालांकि हमने अपनी तरलता तक पहुंच प्रदान करने के लिए एक फंड मैनेजमेंट कंपनी के साथ गार्डियन इंक के साथ हमारे संबंधों का लाभ उठाया है। उन्होंने आपको दो विकल्प उपलब्ध कराए हैं। दोनों महान विकल्प हैं और या तो कोई शानदार काम करेगा अवगत रहें ILQ केवल गैर अमेरिकी ग्राहकों के साथ काम करता है विकल्प एक निचला फैलता है 400.1 लीवरेज के साथ बड़ी कंपनियों पर सिर्फ 1.5 पिप्स पर शुरू होने वाले अत्यधिक प्रतिस्पर्धी फैल। स्प्रेड 1.5 पिप्स में शुरू हो रहा है प्रॉफिटस्ट्रीम संगत झटपट 1 क्लिक निष्पादन 400,000 तक का लाभ उठाने पर शुरू होने वाले लचीले खाता आकार 400.1 कोई डेबिट शेष नहीं। कभी भी क्रेडिट कार्ड फंडिंग उपलब्ध यूएस, जीबीपी और यूरो के नाम वाले खाते अलग-अलग खातों के साथ फंड की बढ़ी हुई सुरक्षा विकल्प दो 75 मार्जिन बोनस 400.1 लीवरेज के साथ थोड़ा अधिक फैलता है। इस समूह को जमा राशि में 250,000.00 तक का एक मार्जिन बोनस मिलता है। 75 मार्जिन बोनस तक 187,500 प्रॉफिटस्ट्रीम कॉन्टैक्टिव इंस्टेंट 1 क्लिक एक्ज़ीक्यूशन, 2000 लीवरेज से शुरू होने वाले लचीले अकाउंट स्टेप्स 400.1 तक डेबिट शेष राशि नहीं। कभी भी क्रेडिट कार्ड फंडिंग उपलब्ध यूएस, जीबीपी और यूरो के नामांकित खाते अलग-अलग खातों के साथ धन की बढ़ी हुई सुरक्षा

No comments:

Post a Comment