Tuesday 5 December 2017

ट्रांस एम प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार


ट्रांस एएम वाईएस 4 ऑप्शन ट्रेडिंग यूपीसी डब्लूएस 4, ट्रांज़ एम ट्रांसमिशन प्रदर्शन बटन के नाम पर ही 1994 और 1995 फॉर्मूला एंड ट्रांस एम में उपलब्ध था। यह विकल्प रोक दिया गया था। 1 9 73 Pontiac ट्रांस ए 455 सुपर ड्यूटी, यह भी अच्छी तरह से स्टीरियो रेडियो, कंसोल और निश्चित रूप से WS4 ट्रांस एम विकल्प सहित दिन से एक विकल्प है। 1 9 6 9 ट्रांन्स अफ़ फ़ैक्ट फिक्शन पेज ट्रान्स एफएंड्रेस फर्स्ट फ़ेंडर और रियर स्पेलर के बारे में पहचान decals बताता है फॉर्मूला व्हील 69 ट्रांस पर एक विकल्प था। 1 9 77 Pontiac ट्रांस एम डीलक्स गेराज खोज 1 9 77 Pontiac ट्रांस एम मूल 52 किमी कार कोड 1 9 काली कार W72 विकल्प स्वचालित। एसी। सीसी। पीडब्लू। पावर ट्रंक 1969 ट्रांस एएम अन्य शामिल जानकारी: अतिरिक्त सामग्री, इस सूचना पैकेट में शामिल है, लेकिन यहां शामिल करने के लिए बहुत सारे हैं: फायरबर्ड प्रोडक्शन नंबर 1 9 77 Pontiac Trans Am TRANS एएम 400 WS4 ईबे मोटर्स, कार ट्रकों, Pontiac ईबे विकल्प का चयन करें जो आपकी जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है। फायरबर्ड ट्रांस एम उत्पादन सूचना सुपर ड्यूटी, एच ओ, ट्रांस एएम, फॉर्मूला, फायरबर्ड, डेटोना 500 गति, इंडी पेस, 10 वीं सालगिरह, 50 वीं वर्षगांठ। शीर्ष स्थान पर ट्रान्स Am, 455 एचओ पर राम एयर ऑप्शनल फॉर फेंडर 2 जीन हिस्ट्री 3 जी जनरल इटेंट पर फर्जी साइड वेंट थे। पोंटियाक ट्रांस एएम डब्लूएस 6 निर्दिष्टीकरण पोंटियाक ट्रांस एमएससीएस निर्दिष्टीकरण माइकल जी। सांचेज़ द्वारा eHow योगदानकर्ता ट्रैक्शन नियंत्रण उपलब्ध था। 1 9 78 में फायरबर्ड ट्रांस्प में ज्यादातर लेओवर थे। आधार ट्रांज़ एम के लिए 3.00 से, 79 9.00 कूद विकल्प की कीमतों में समान वृद्धि हुई। 1989 जीटीए आरपीओ उत्पादन आंकड़े डब्लूएस 4 - मर्केंडाइजिंग ऑप्शन पैकेज, ट्रांस एएम - ए वाई -82 - पैकेज, ट्रांस एम लिमिटेड एडीशन (20 वीं वर्षगांठ) - 1,550 पहली पोंटियाक ट्रांस एम्स को चुपचाप 1 9 6 9 में बहुत कम धूमधाम के साथ शुरू किया गया था और लगभग कोई विज्ञापन नहीं था, जिसके परिणामस्वरूप सिर्फ 697 इकाइयां बिक रही थीं, लेकिन ट्रांस। खुश दिनों का सपना कारें 1 9 5 9 मेंढक थंडरबर्ड वर्ग-पक्षी जीवित दुर्लभ 430 सीआईडी ​​इंजन विकल्प 1971 पोंटियाक ट्रांस 455 (वाईएस 4) है। 1979 ट्रांस एएम डब्लूएस 6 W72 डब्लूएस 6 विशेष हैंडलिंग ऑप्शन, 15 एक्स 8 कारखाना स्नोफ्लेक पहियों जैसे नए बीएफ गुडरिक टायर्स में रैप किया गया, यह कार सुंदर है 1 977-81 फायरबर्ड्स और ट्रांस एम्स के लिए शीट डिकोडर बनाएं। डब्लूएस 4 ट्रांस एम्स: 6 केडब्ल्यू एल एफ स्प्रिंग ये एक वैकल्पिक शुरुआत के रूप में नियमित ट्रांस एम्स पर उपलब्ध थे। बाजार की गहराई और वास्तविक समय में विकल्प स्ट्राइक और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सिएरा चार्ट से और वास्तविक समय इंटरफ़ेस एक पूर्ण और पेशेवर ट्रेडिंग है। ट्रांस एम्स की बिक्री अंत में बढ़ गई, द Pontiac Firebird ट्रांस एम एक नए पर ले लिया, आधार 455 एक स्वचालित विकल्प था और कोडित था दूसरी पीढ़ी 1970-1971 2 2 8 8 7 0 एन 1 0 0 0 0 1 - --- वी फॉर्मूला डब्ल्यू ट्रांस। गेराज खोज 1 9 77 Pontiac ट्रांस एम विकल्प और लौटाने का मील 1 9 77 Pontiac ट्रांस एम 77 दांडट 400 W72 कोड 19 काले WS4 कम मील 1 एसएस 00. जीएम आरपीओ विवरण - जेड, 1 जीएम आरपीओ विवरण - 1 आरपीओ: एफवाई: एलआई: विभागीय आरपीओ विवरण: के घटक डब्लूएस 4 ट्रान्स एमएफ़ ऑप्शन (पोंट) मार्च 1 9 6 9 में, पोंटैयाक ने चुपचाप अपने लोकप्रिय फ़ायरबर्ड के लिए नया डब्लूएस 4 ट्रांस एम विकल्प की घोषणा की, अत्यधिक लोकप्रिय ट्रांस एएम रेसिंग श्रृंखला के बाद नामांकित पोंटियाक स्नोफ्लेक व्हील्स के लिए 81 पोंटिक फायरबर्ड और ट्रांस एडम सिक्वे के लिए ईबे पर बहुत अच्छे सौदों खोजें और 80 के दशक के प्रारंभ में एक विकल्प के रूप में 15x7 और 15x8 बर्फ के टुकड़े थे फायरबर्ड, ट्रांस एएम, जीटीओ, ग्रांड प्रिक्स। ऑप्शन कोड, नंबर क्रंचिंग, स्पॉटर गाइड 1 9 7 9 ट्रांस एएम एसई (वाई 84) विशेष संस्करण ट्रांस फिर से वापस आ गया था। स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग शिक्षा ऑप्शन समाप्ति का महीना विकल्प का जीवनकाल: विकल्पों में एक परिभाषित जीवन और विकल्प व्यापारियों की अवधि का चयन होता है, जो उनके मेल खाते हैं। विकल्प ट्रेडिंग के लिए अंतिम गाइड लॉरेन्स जी। मैकमिलन के विशिष्ट शेयरों के बारे में कारगर विचारों और अद्वितीय जानकारी प्राप्त करें इसके अलावा जोखिम प्रबंधन पर मार्गदर्शन प्राप्त करें 301 स्थायी रूप से स्थानांतरित। nginx1.6.2। गेराज खोज 1 9 77 Pontiac ट्रांस एम मूल 52 किमी कार कोड 1 9 काली कार W72 विकल्प 1 9 77 Pontiac ट्रांस ए 77 दांडिट 400 W72 कोड 19 ब्लैक डब्ल्यूएस 4। आस पास की जानकारी ट्रांस एम विश्व 1 जनरल फायरबर्ड (22,387), लेकिन ट्रांस एम द्वारा एक अंकित डब्लूएस 4, ट्रांस एम विकल्प (यूपीसी यूनिवर्सल प्रोडक्शन), बैंडिट ट्रांस एम मिथ्स, जो कि इसके सौर सोने को दिखाता है, और डब्लूएस 4 भी दर्शाता है, जिसका अर्थ है नियमित ट्रांस एम। प्रकाशित विकल्प प्रागैतिहासिक काल में मानव संचार से उत्पन्न व्यापार, प्रागैतिहासिक लोगों की मुख्य सुविधा थी, जो सामानों और सेवाओं को बेचा जाता था। अपनी खोज के लिए बिक्री के लिए 27 कारें दूसरी ओर पोंटिएक ट्रांस्फर कारों पर उपलब्ध हैं। ट्रिप टीम: हाउस जीओपी सीमा समायोजन प्रावधान, आयात शुल्कों पर चर्चा करने के लिए बहुत जल्दी, यह एक बहुत अच्छा बहाल और कम मील 1 9 7 9 Pontiac ट्रांस एमएएम (डब्ल्यूएस 4 पैकेज) है। खुश दिनों ड्रीम कारें कॉपीराइट मुबारक 1 9 77 पैंटियाक ट्रान्स ए स्पेशल एडिशन: कस्टम गोल्ड डेकल्स और गोल्ड हिमक्लेक पहियों ने वास्तव में यह अच्छी तरह से एकीकृत उपस्थिति विकल्प सेट किया है। सभी 1979 ट्रांस एएम 307 आरडब्ल्यूएचपी 380 आरडब्ल्यूटी्यू 13.8103 1979 400 ब्लॉक, 1 9 8 9 एस, कैम, कॉम्प कैम लिफ्टर्स, एडलब्रॉक आरपीएम इनटेक फायरबर्ड एंड ट्रांस एम व्हील होम एसी अवयव सभी 16 ट्रांस एम फॉर्मूला पहियों को पीठ पर फ्रंट रिअर लेबल किया जाता है। नवीनतम इंसाइडर ट्रेडिंग ऑप्शन व्यायाम: 11.50: 5,000: 57,500: 17,553: दिसंबर 21 04:53 अपराह्न: 21 दिसंबर 11:53 अपराह्न: एसीएनबी: केली स्कॉट एल: निर्देशक: 15 दिसंबर: खरीदें: 32.10 ट्रांसफ़र का संदर्भ करते समय डब्लूएस 6 प्रदर्शन पैकेज क्या होता है ट्रांस वाई में डब्लूएस 6 विकल्प क्या है WS6 पैकेज केवल एक निलंबन पैकेज है फायरबर्ड प्रोडक्शन नंबर लेकिन ट्रांज़ एम को एक अंकित डब्लयूसी 4 के माध्यम से पहचान लिया गया, ट्रांस एम विकल्प द ट्रांस एम के लिए यूपीसी शुरू हुआ। 1978 ट्रांस एएम डब्ल्यूएस 4 कैमियो व्हाईट, लाल इंटीरियर शो क्वालिटी। मूल्य, 000.00 आज, 900.00 विशेष वित्तपोषण उपलब्ध विवरण के लिए थंबनेल पर क्लिक करें। ru. anyoption। ट्रांस पैनिन ट्रेल, बार्न्सली, ट्रैक्सिस के एक सर्वे ठेकेदार, हर 30 मिनट के बीच कार पार्क का उपयोग कर कारों का गिन लेंगे। कुछ पल्लाडा एमटीएफ संकेतक हैं, अगर कोई दिलचस्पी है एम 5 के संलग्न टेम्पलेट के साथ अपलोड किए जाने पर इस तरह दिखना चाहिए: आपको इन पल्लदा एसई इंडीज़ (कॉपीराइट कानूनों के कारण जुड़ी नहीं, खेद की वजह से जुड़ा हुआ) होना चाहिए, एमटीएफ उन सभी का उपयोग नहीं करता है और अलार्म आदि शामिल नहीं हैं I पल्लडा एमटीएफ (2 टीएफएस), सुपरट्रेन्ड एमटीएफ (3-4 टीएफएस) और बीबी-एमएसीडी और एमएसएडी ज़ेरोलैग एमएसीडी (फाइबोनाची अनुक्रम के साथ) का उपयोग कर तर्क पर काम करना। यह बहुत अच्छा लग रहा है मैंने देखा कि पल्लदा ईए पल्लदा मुख्य सिग्नल के मध्य में ट्रेडों में प्रवेश कर रहा है। यह गलत है ट्रेडों को केवल मुख्य संकेत पीला डॉट पर लिया जाना चाहिए। ये ट्रेड्स जहां इस धागे से सेट फाइल के साथ पैदा होता है और ब्रेकवेनवेन 35 ब्रेकेवेन 5 पल्लडा एंट्री लॉजिक को यहां समझाया गया है: हां, मैंने देखा है कि मेरा स्वयं। शायद आनन्द का कोड फिर से देख सकते हैं। यह पहले से ही खुले संकेतों के मध्य के बजाय मुख्य क्रॉस सिंगल पर ट्रेड करना चाहिए। मैंने देखा कि पल्लदा ईए पल्लदा मुख्य सिग्नल के मध्य में ट्रेडों में प्रवेश कर रहा है। यह गलत है ट्रेडों को केवल मुख्य संकेत पीला डॉट पर लिया जाना चाहिए। ये ट्रेड्स जहां इस धागे से सेट फाइल का निर्माण होता है और ब्रेकवेनवेनैन ब्रेकवेन 535 ब्रेकवेन 5 पल्लडा एंट्री लॉजिक को यहां समझाया गया है: मैंने 2.01 संस्करण में कुछ बदलाव किए हैं। मैंने सभी पल्लडा प्रविष्टियां, बाहर निकलने और पल्लदा बार्स की शर्तों को हटा दिया और पलदा मुख्य फिल्टर को जोड़ा और प्रॉफिक्स सिस्टम से कुछ मैकड फिल्टर डाल दिया। बैकटेस्टिंग दर्द धीमा है, लेकिन बहुत अच्छा लग रहा है, बीमार बाद में कुछ परिणाम यहाँ पोस्ट करें। रूढ़िवादी सेटिंग के साथ मैं परीक्षा प्रणाली का विकल्प चुनना चाहता हूं और यूरो एम 15 पर प्रति माह केवल 1-2 बार ट्रेड करता है। मैं एक ऐसे संस्करण पर काम कर रहा हूं जो कम फ्रेम (एम 1, एम 3, एमपी एम 5) का व्यापार कर सकता था। मैं यहां कोड पोस्ट नहीं कर रहा हूं क्योंकि सिस्टम को प्रफैक्स सिस्टम (ट्रेडिंगसिस्टमफेन्क्विट-ट्रेडिंग-सिस्टम्स 3262-अनुरोध-प्रोफेक्स-2-0-ईआ. ए. html. html) को संशोधित करने की ज़रूरत है, इसे बाहर करने के साथ यह बहुत अच्छा नहीं होगा पुनश्च। पल्ल्दा मुख्य सूचक (और अन्य पल्लदा इंडीज) को एमटी 4 मानक इंडियों द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है और इससे बैकटेस्टिंग में काफी तेजी आएगी मुझे पल्लड़ा मेन इंडी पसंद है क्योंकि यह बहुत ही दृश्य सूचक है और यह sytem विकास को आसान बनाता है, लेकिन जाहिर है यह वास्तविक ईए के लिए इष्टतम समाधान से भी कम है। नमस्ते। आप कौन सा पैरामीटर उपयोग करते हैं, केवल चैलेंज बॉल्सक्वॉट का व्यापार करते हैं यह डिफ़ॉल्ट रूप से बहुत अधिक पदों को खोलता है, लेकिन मैं अलग नहीं कर सकता जो कि पैरामीटर वास्तव में पीले गेंदों का उपयोग करता है। मैन्युअल रूप से कारोबार करते समय यह प्रणाली काफी सफल होती है, ईए के साथ कुछ चीजें बदलनी पड़ती हैं, अगर आपको समय लगता है तो बहुत अच्छा होगा, यहां यह है: - जब आप एक पीला गेंद दिखाई देते हैं और इसे देखते हैं, तो आप दो ट्रेड खोलते हैं दूसरे दिशा में अगली पीली बॉल तक और ट्रेडों - दोनों व्यापार पीला गेंद के उच्च या निम्न पर एक एसएल प्राप्त करते हैं - जैसे ही व्यापार आपके पक्ष में 20 पिप्स चला जाता है, आदेश 1 पर लाभ लेते हैं और स्टॉप सेट करें ऑर्डर 2 का ब्रेकएव का नुकसान, ऑर्डर 2 में नकद, जब दूसरे दिशा में पीला गेंद दिखाई देती है। आपके कोड में हैक करने की कोशिश की, लेकिन यह जटिल हो रहा था :) मैंने देखा कि पल्लदा ईए पल्लाद मुख्य सिग्नल के मध्य में ट्रेडों में प्रवेश कर रहा है। यह गलत है ट्रेडों को केवल मुख्य संकेत पीला डॉट पर लिया जाना चाहिए। ये ट्रेड्स जहां इस धागे से सेट फाइल के साथ पैदा होता है और ब्रेकवेनवेन 35 ब्रेकेवेन 5 पल्लडा एंट्री लॉजिक को यहां समझाया गया है: जानकारी के लिए धन्यवाद नया टेम्पलेट पेश किया पैलाडैंट्रीमोड, पल्लैडामैनमोड और पल्लादबर्समोड विकल्प जोड़ा गया (0filter, 1signal)। प्रविष्टि तर्कशास्त्र फिर से लिखा हुआ है funyoo यदि यूसेपलडान्ट्री झूठी है, तो इसका मतलब है कि बंद ऑर्डर को मैन्युअल रूप से खोला गया यह अन्य विकल्पों (सक्षम सक्षम) पर निर्भर करेगा। नमस्ते। आप कौन सा पैरामीटर उपयोग करते हैं, केवल चैलेंज बॉल्सक्वॉट का व्यापार करते हैं यह डिफ़ॉल्ट रूप से बहुत अधिक पदों को खोलता है, लेकिन मैं अलग नहीं कर सकता जो कि पैरामीटर वास्तव में पीले गेंदों का उपयोग करता है। निम्नानुसार सेट करें यूसेपलडडमेंट्रू और पल्लैडामैनमोड 1 मैन्युअल रूप से कारोबार करते समय यह प्रणाली काफी सफल होती है, ईए के साथ कुछ चीजें बदलनी पड़ती हैं, अगर आपको समय लगता है तो बहुत अच्छा होगा, यहां यह है: - जब आप एक पीला गेंद दिखाई देते हैं और इसे देखते हैं, तो आप दो ट्रेड खोलते हैं दूसरे दिशा में अगली पीली बॉल तक और ट्रेडों - दोनों व्यापार पीला गेंद के उच्च या निम्न पर एक एसएल प्राप्त करते हैं - जैसे ही व्यापार आपके पक्ष में 20 पिप्स चला जाता है, आदेश 1 पर लाभ लेते हैं और स्टॉप सेट करें ऑर्डर 2 का ब्रेकएव का नुकसान, ऑर्डर 2 में नकद, जब दूसरे दिशा में पीला गेंद दिखाई देती है। आपके कोड में हैक करने की कोशिश की, लेकिन यह जटिल हो रहा था :) Addsecondtrade (बिना हार्ड लेप्रोफिट), ऑटोस्टोप्लोस और ऑटोसॉल्मर्गिन विकल्प जोड़ा गया। सेटिंग्स के रूप में संलग्न था चाहता था क्या जोड़ीमेस्ट्रीफ़्रेम आप व्यापार कर रहे हैं मैंने नवीनतम ट्रेडर्स लिया जो कि पल्लाडाईएव 6.0-डीसीईए v1.01.mq4 के लिए पोस्ट किया गया था, और उसके बाद बस घूम रहा था और इसे EURUSD M5 तक ले गया था। मुझे किसी भी हानि के साथ एक भयानक बैकस्टेस मिला है, लेकिन गैलन्टएफएक्स पर कुछ ड्रॉडाउन मैं स्टॉप ऊपर चला गया और इसे आगे कम करने में सक्षम था दुर्भाग्य से, मैं इसे वीर पर डेमो करने के लिए नहीं मिल सका और यही वजह है कि मैंने फ़न्यू को इसे ईसीएन में बदलने के लिए कहा और मुझे लगता है कि कुछ अन्य चीजों को दोषी माना जा सकता है। मैंने उससे कहा कि इसके बारे में चिंता न करें और मैं सोचा कि मैं 2.03 के साथ परिणामों को पुन: उत्पन्न कर सकता हूं, लेकिन यह ठीक नहीं हो रहा है कि सभी सीपीयू अभी बंधे हैं। जाहिर है, अंतर 6.0 के विकल्प पर है, प्रवेश के लिए क्ले पेल्लडा एक्ज़िट्स का उपयोग करने के लिए। मैं ने वीर पर ईसीएन के लिए कोड बदलने की कोशिश की (वे ईसीएन नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी ईसीआरटीयू के बिना व्यापार का अभ्यस्त)। तो यह वास्तव में आपके व्यापार के लिए EURUSD के एम 5 के साथ सेट करने के लिए, और टीएस और एसएल के लिए ऑप्टिमाइज़ करने का समय हो सकता है कोई गारंटी नहीं है, लेकिन मैंने उस सेट के पैरामीटर्स को छोड़ने के मापदंडों को छोड़कर मैं फ़िन्यू को अपना अनुरोध दोबारा करने के लिए जा रहा हूँ और यह देखेगा कि क्या मैं हमारे लिए सेट पुन: उत्पन्न कर सकता हूं। चाहे वह इसे करने के लिए समय पा सकें या नहीं, मैं इसे फिर से हमारे लिए ढूँढ़ने की कोशिश करूंगा, इस हफ्ते जब मेरे मौजूदा अनुकूलन के लिए मुझे कमरा चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि यह आपके लिए इसके लायक हो सकता है। क्या आप ईसीएन जोड़ सकते हैं, एसएल और लोट्स डिजिट को पलाडाएएव 6.0-डीसीईए v1.01.एमसी 4 में जोड़ सकते हैं, अगर आप कुछ समय मिलते हैं तो मैं वीर के साथ एक ही पुरानी समस्या कर रहा हूं जैसा कि मैंने आरएसआई और एक्सबार पर किया था। अगर आपके पास समय है और बहुत बहुत धन्यवाद, यदि आप सक्षम हैं, तो मैं अपने अनुरोध को दोबारा बनाना चाहता हूं, फ्लिप फ्लॉप के लिए खेद है, लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तव में सार्थक हो सकता है यह एक भयानक backtest है और केवल एक छोटी राशि के लिए नोटिस बड़ा drawdown व्यापार का काम न करें, लेकिन आगे अनुकूलन और बैकटेस्टिंग के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है। पोस्ट करने के लिए HTML फ़ाइल बहुत बड़ी है यह एक भयानक backtest है और केवल एक छोटी राशि के लिए नोटिस बड़ा drawdown व्यापार का काम न करें, लेकिन आगे अनुकूलन और बैकटेस्टिंग के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है। पोस्ट करने के लिए HTML फ़ाइल बहुत बड़ी है बहुत बहुत धन्यवाद। क्या किसी को भी इस ईमेल के पते पर पल्लाद ईए के आवश्यक संकेतक भेज सकते हैं: जेमेफुक 28 याहू मुझे इस संभावित ईए का परीक्षण चलाने की जरूरत है, और सिग्नल पर कुछ आगे-परीक्षण भी कर सकते हैं यह देखने के लिए कि यह कितना सही है। वैसे, किसी को भी पलाडाईएव 6.0-डीसीईए v1.01.mq4 के साथ अच्छे परिणाम मिल गए हैं। कृपया फाइल सेट करें, और जोड़े को बताएं, टाइमफ्रेम के साथ-साथ धन्यवाद बहुत धन्यवाद जेम्स Phuc धन्यवाद somuch मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि क्या आप इसे 6.0 पर व्यापार करने के लिए मिल सकते हैं। 6.0 मेरे लिए व्यापार नहीं करेगा लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप इस एम 5 सेट पर किसी भी निष्कर्ष की रिपोर्ट करेंगे या आपके द्वारा विकसित किए जाने वाले किसी भी प्रकार की जानकारी देंगे, यह जानने के लिए मैं उत्साहित हूं कि आप 6.0 पर व्यापार करने के लिए इसे प्राप्त कर सकते हैं या नहीं। 6.0 मेरे लिए व्यापार नहीं करेगा लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप इस एम 5 सेट पर किसी भी निष्कर्ष की रिपोर्ट करेंगे या आप जिस प्रकार विकसित करेंगे, वास्तव में, मैं स्ट्रेटेजी टेस्टर में सेटफ़ाइल चलाता हूं, अच्छा परिणाम नहीं मिला, इसलिए डेमो पर नहीं चला। कुछ और अनुकूलन की आवश्यकता है, मुझे लगता है अनुकूलन करने की कोशिश करेंगे, अभी ऐसा करने के लिए समय नहीं है। धन्यवाद Agentrfr मुझे एक बार में एक भयानक एम 5 व्यापार सेट था, लेकिन बाद में परिणाम डुप्लिकेट नहीं कर सका। मैं फिर से कोशिश करूंगा, लेकिन थोड़ी देर के लिए बाढ़ आ गई - कोई भी सार्थक परिणाम पोस्ट करेंगे। एक प्रकार का प्रकार का उपयोग करने के लिए 6.0 पर एक सुविधा थी जो कि पहले के संस्करणों पर उपलब्ध नहीं थी और मुझे यकीन है कि इससे नए संस्करण पर बेहतर परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलेगी। मुझे नहीं लगता कि मैं एम 5 सेट प्राप्त कर सकता हूं, मैंने सोचा था कि मेरे पास था, लेकिन कम से कम मैं कोशिश कर सकता हूं, जब मेरे पास कुछ और समय होता है जब मुझे दूसरे काम के साथ पकड़ा जाता है। धन्यवाद फिर से, धन्यवाद Agentrfr मुझे एक बार में एक भयानक एम 5 व्यापार सेट था, लेकिन बाद में परिणाम डुप्लिकेट नहीं कर सका। मैं फिर से कोशिश करूंगा, लेकिन थोड़ी देर के लिए बाढ़ आ गई - कोई भी सार्थक परिणाम पोस्ट करेंगे। एक प्रकार का प्रकार का उपयोग करने के लिए 6.0 पर एक सुविधा थी जो कि पहले के संस्करणों पर उपलब्ध नहीं थी और मुझे यकीन है कि इससे नए संस्करण पर बेहतर परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलेगी। मुझे नहीं लगता कि मैं एम 5 सेट प्राप्त कर सकता हूं, मैंने सोचा था कि मेरे पास था, लेकिन कम से कम मैं कोशिश कर सकता हूं, जब मेरे पास कुछ और समय होता है जब मुझे दूसरे काम के साथ पकड़ा जाता है। फिर से धन्यवाद, यह एक खुशी थी। मैंने पाया है (साबित करने के सबूत के साथ) कि ईएएस की सफलता के लिए 99 डेटा के साथ परीक्षण आवश्यक है अपने 99 गुणवत्ता डेटा फ़ेचिंग प्रोग्राम का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें :) यह एक खुशी थी मैंने पाया है (साबित करने के सबूत के साथ) कि ईएएस की सफलता के लिए 99 डेटा के साथ परीक्षण आवश्यक है अपने 99 गुणवत्ता वाले डेटा फ़ेचिंग प्रोग्राम का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें :) क्षमा करें, एक n00b एजेंटप्रमुख होने के लिए, लेकिन मुझे आपका डेटा फ़ेचिंग प्रोग्राम कहां मिल सकता है I हाल ही में बहुत अधिक बैकटेस्टिंग कर रहा है, मैं कोशिश कर सकता हूं और इसे बेहतर बना सकता हूं :) मुझे यकीन है कि आपने यह कहीं और Ive यह याद किया। माफ करना एक n00b एजेंट की तरह है, लेकिन मुझे आपका डेटा फ़ेचिंग प्रोग्राम कहां मिल सकता है। मैं बहुत ज्यादा बैटिंग ले रहा हूं, मैं कोशिश कर रहा हूं और इसे बेहतर बना सकता हूं :) मुझे यकीन है कि आपने कहीं और इसके बारे में बात की और मुझे यह याद आ गया। मेरी पोस्ट कहीं बीच में है :) धन्यवाद फिर से जाहिर है मेरा एम 5 सेट एक विसंगति था, एक बार जब मैं इसके पीछे अधिक डेटा था मेरा एक सेट है कि मैं बीच में हूँ हालांकि। मुझे मापदंडों के 13 (पल्लादों को हमेशा के लिए लेता है) के बाद रोकना होगा, आपको अवगत कराया जाएगा। डेटा के लिए भी धन्यवाद मैंने कुछ समय के लिए आपके कई पदों का पालन किया है और आप टीएसएफ में हमारे लिए ऐसी संपत्ति हैं vBulletinreg संस्करण 4.2.3 कॉपीराइट प्रति 2017 vBulletin Solutions, Inc. सभी अधिकार सुरक्षित। पार्स ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर - विदेशी मुद्रा जोड़े ट्रेडिंग परिभाषित और समझाया 11 जून, 2018 150 03:06 am सरल शब्दों में, विदेशी मुद्रा व्यापार एक मुद्रा की एक साथ खरीद है, और एक अन्य मुद्रा की बिक्री। किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति सही डेटा, ध्वनि सलाह और यथार्थवादी पूर्वानुमान पर आधारित होना चाहिए। वेबसाइटों और प्रकाशनों पर केंद्रित व्यापार, विशेष रूप से तेजी से लोकप्रिय विदेशी मुद्रा बाजार हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर निरंतर लाभ बनाने के लिए एक बोली में व्यापारियों का सबसे बड़ा उपकरण बन गया है। सैकड़ों के लिए विदेशी बाजारों का कारोबार एक या दूसरे में किया गया है। लाइव ट्रेडिंग और ट्रैकिंग अंतरंग, व्यापारिक मंजिल का भौतिक ज्ञान या प्रमुख दलालों के बिना पूरा किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर के बारे में मूलतः दो विकल्प हैं जो कि व्यापारियों के पास है: ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर या वेब आधारित अनुप्रयोग, बढ़ा सुरक्षा और तत्काल स्ट्रीमिंग कीमतों और अपडेट प्रदान करता है। ऑनलाइन सॉफ्टवेयर बाह्य पक्षों से व्यक्तिगत डेटा तक पहुंच प्राप्त करने में सक्षम होने से रोकता है। हालांकि, यह कुछ डेस्कटॉप संकुल के साथ एक समस्या हो सकती है। इंटरनेट आधारित सॉफ्टवेयर का पूर्ण लाभ प्राप्त करने के लिए, ब्रॉडबैंड कनेक्शन के माध्यम से इंटरनेट से जुड़ना बेहतर है। इसका मतलब यह है कि विदेशी मुद्रा डेटा को बहुत तेज़ स्थानांतरित किया जा सकता है, वास्तविक समय की कीमतों को और अधिक सटीक और सक्षम करने के लिए जोड़े ट्रेडिंग में ट्रेड किया जा सकता है: मात्रात्मक तरीके और विश्लेषण (विले वित्त) पुस्तक (विले) आप यह भी पसंद कर सकते हैं: जोड़ी व्यापार उपकरण सॉफ्टवेयर अनुप्रयोग रणनीति MATLAB जोड़े ट्रेडिंग स्टेटसैटिक आर्बिट्राज उदाहरण पेअर ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी - एल्गोरिथ्म और प्रोग्रामिंग व्यापार - ट्रेड स्टेशन वी 15 7 8 ऑटोपिलॉट विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ 2007-07-05 15:20:47 डिवाइनकॉउट द्वारा मैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर रहा हूं। मेरे पास 20 पोर्टफोलियो हैं I में एक सॉफ़्टवेयर सिस्टम और एक रोबोट सिस्टम दोनों का इस्तेमाल मासिक सदस्यता है। अब तक मेरे पास पिछले 2 महीनों के लिए 15 का आरओआई है। मैं क्या करता हूं कि सॉफ्टवेयर सिस्टम क्या कहता है और रोबोट अपने मापदंडों के आधार पर खुद ही करता है अब तक इतनी अच्छी है कि मैं 5 अलग-अलग खातों में अलग-अलग जोड़े, मार्जिन और पैसे के साथ व्यापार करता हूं। जोखिम फैल गया मैंने पहले बाजार में कभी कारोबार नहीं किया है, लेकिन यह बहुत ही रोमांचक है और मैं अभी तक परिणामों से खुश हूं सबसे अच्छा और सबसे सुरक्षित बचाव जोड़े यूरो और सीएफ़एफ़ हैं जब एक ऊपर चला जाता है अन्य नीचे चला जाता है मैं अपने पैसे पर हर रोज ब्याज कमाता हूं फोरएक्सएक्स का रास्ता, जाने के लिए, 2006-08-11 06:02:46 4x विदेशी मुद्रा मार्ग से जाना एलटी 4X जीटी 0811 05:57:47 विदेशी मुद्रा- जाने का सबसे अच्छा तरीका न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज की तुलना में 50x बड़ा दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम के साथ, हमेशा ब्रोकरडेल्स जो एफएक्स मार्केट में मुद्रा खरीदने या बेचने के लिए तैयार हैं। इस बाजार की तरलता, विशेष रूप से प्रमुख मुद्राओं में, मूल्य स्थिरता सुनिश्चित करने में मदद करता है। निवेशक हमेशा स्थिति खोल सकते हैं या बंद कर सकते हैं, और अधिक महत्वपूर्ण बात, उचित बाजार मूल्य प्राप्त करते हैं। कम ट्रेडिंग वॉल्यूम की वजह से, शेयर बाजार में निवेशकों और अन्य एक्सचेंज ट्रेडेड मार्केट अधिक तरलता जोखिम के प्रति कमजोर होते हैं, जो किसी भी अपेक्षाकृत बड़े लेनदेन के जवाब में एक विस्तृत डीलिंग फैल या बड़ा मूल्य आंदोलनों में होता है। 100: 1 500: 1 विकल्प इस साइट से लिया- मैं विदेशी व्यापार करता हूँ विदेशी मुद्रा रोबोट की समीक्षा और वीडियो ट्यूटोरियल्स 2018-08-31 14:43:10 नेवालोऑन द्वारा यह जानने के लिए कि कौन सा विदेशी मुद्रा रोबोट वास्तव में सबसे अच्छा है, ईमानदार विदेशी मुद्रा रोबोट की समीक्षा के लिए अच्छा है, मैं मदद कर सकता हूं। विभिन्न विदेशी मुद्रा रोबोटों से चुनने के लिए और प्रत्येक महीने हर महीने जारी होने के बाद मैं समझ सकता हूँ कि आप विदेशी मुद्रा रोबोट को एक निराशाजनक और भ्रामक कार्य चुनने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। यह अंतर करना मुश्किल हो सकता है कि वास्तविक सौदे कौन सा हैं और जो सिर्फ घोटाले हैं लेकिन सही ज्ञान के साथ सशस्त्र, आप खुद को खुद पर बहुत आसानी से समझ सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट को अक्सर ईए कहा जाता है जिसका अर्थ है विशेषज्ञ सलाहकार एक विशेषज्ञ सलाहकार आपके लिए विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए लिखा गया एक स्वचालित सॉफ्टवेयर रणनीति है। ये विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर आम तौर पर मेटाटैडर के लिए लिखा जाता है, सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार मंच। सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ईए आप के लिए अनुमति देगा ज्यादातर सॉफ्टवेयर एक मजाक है 2007/05/14 12:05:59 ट्रांसएम फॉरेक्स की वजह से मुझे कोई फायदा नहीं हुआ है, मुझे व्यापार स्टॉक बंद करने के बाद, मुझे लाभदायक बनने में थोड़ी देर लग गई, परन्तु पुरस्कार मैंने कभी किए गए किसी भी इक्विटी ट्रेड से अधिक नहीं किया। यदि आप इसके बारे में सोच रहे हैं तो एक्सोटिक्स में जाने से पहले एक या दो सामान्य जोड़े के विशेषज्ञ हैं I सैकड़ों डॉलर सौदों में लाखों की कमी एमडीश की नई विज़न ऐनी मुगिसा द्वारा ऑनलाइन मित्र विदेशी मुद्रा व्यापार के प्रचार में एक दोस्त द्वारा लुभाया जाने के बाद, रॉबर्ट ने शुरुआती 2500 का निवेश किया। डीलर जॉन कासुम्बा ने 20 निवेशों में एक महीने में बहुत अधिक रिटर्न देने का वादा किया और वास्तव में कुछ महीनों के लिए, 8230 विदेशी मुद्रा: यदि ग्रीस यूरो एमडीश इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स को छोड़ देता है तो क्या होता है अगर ग्रीस मंदी की उपायों का पालन नहीं कर रहा है, तो वहां रहने के संबंध में कुछ गंभीर चर्चाएं होने जा रही हैं ईयू ने कहा कि एफएक्सडीडी में प्रमुख मुद्रा विश्लेषक ग्रेग मिआकोलोस्की, एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार 8230 मोटोरोला एलीटा स्लिवर ब्लूटूथ हेडसेट - ब्लैक वायरलेस (मोटोरोला) मोनो ब्लूटूथ हेडसेट के साथ स्पष्ट स्पष्टता और अमीर ध्वनि एचडी ऑडियो प्लस के साथ सही वाइडबैंड ऑडियो एक पोर्टेबल के साथ आता है ले जाने वाले मामले एंड्रॉइड मार्केट से एक चार्जर मोटो स्पीकर ऐप आपको ग्रंथों को हाथ से मुक्त रखने और साथ ही आपके टेक्स्ट मैसेज को सुनने की सुविधा देता है। एम्बेडेड ए 2 डी पी ब्लूटूथ प्रोफाइल के साथ अपने फोन से आईसी और ऑडियो 15 घंटे तक के टॉकटाइम तक, स्टैंडबाई समय के 840 घंटे (35 दिन) तक चार्जिंग ले केस आपके इलाईट स्लिवर को 15 घंटे तक का समय (35 दिन की अतिरिक्त समय ) इससे पहले कि आप मामले को वापस प्लग करें। जहाजों को चुनें और अमेज़ॅन द्वारा बेची जाए। सभी नए मोटोरोला उत्पाद वाई के साथ आता है। एनजी में हेडसेट, 5 कान जैल, चार्जिंग केस, वॉल चार्जर और उपयोगकर्ता गाइड शामिल हैं। सच विस्तृत बैंडऑन्ड ऑडियो और क्रिस्टलटॉक ड्यूल-माइक तकनीक के साथ एचडी ऑडियो प्लस से स्पष्ट स्पष्टता और अमीर ध्वनि का आनंद लें। आने वाले संदेशों को सुनें, आउटगोइंग ग्रंथों को बोलें और कभी भी अपने फोन को छूने के बिना भेजें। मेरी मोटो स्पीक (टीएम) Android (TM) संचालित 2.2 फोन के लिए अनुकूलित है। बस चार्जिंग केस को पास फ़ील्ड के साथ फ़ोन पर टैप करके डिवाइस को जोड़ दें अपने फोन को एनएफसी के लिए सुनिश्चित करने के लिए अपना फोन मैन्युअल या ऑनलाइन विनिर्देश देखें। चार्टिंग फैल - जीएलडीएड (गोल्ड) - जीडीएक्स (गोल्ड माइनर्स) एफएक्स मार्केट कॉपी कॉपीराइट मार्केट को जीतने के लिए एक लघु-अवधि की रणनीति MarketClub8482 सभी अधिकार सुरक्षित यूज़र एग्रीमेंट अमेरिकी सरकार की आवश्यकता है अस्वीकरण एमएस सरकार आवश्यक वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ा है संभावित जोखिम। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 एमडीएचएचएपीओथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस विज्ञापन और उत्पाद सामग्री में चर्चा किए गए सभी ट्रेड, पैटर्न, चार्ट, सिस्टम, इत्यादि केवल स्पष्ट उद्देश्यों के लिए हैं और इसे विशिष्ट सलाहकार सिफारिशों के रूप में नहीं समझाया गया है प्रस्तुत सभी विचारों और सामग्री पूरी तरह से लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि प्रकाशक या आईएनओ के प्रतिबिंबित करें कोई भी तंत्र या पद्धति कभी विकसित नहीं हुई है जो मुनाफे की गारंटी दे सकती है या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित कर सकती है। कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि MarketClubtrade पद्धति या सिस्टम का उपयोग करके मुनाफा उत्पन्न होगा या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित करेगा। यहां प्रयोग किए जाने वाले प्रशस्तियां और उदाहरण असाधारण परिणाम हैं, जो औसत सदस्य के लिए लागू नहीं होते हैं, और इसका प्रतिनिधित्व या गारंटी देने के लिए नहीं है कि कोई भी समान या समान परिणाम प्राप्त करेगा। प्रत्येक व्यक्ति की सफलता उसकी पृष्ठभूमि, समर्पण, इच्छा और प्रेरणा पर निर्भर करती है।

No comments:

Post a Comment